OYO ने ऐसी होटल में रूम बुक किया जो की है ही नहीं, ग्राहक हो रहे परेशान….

दिल्ली. भारत में होटल्स (Hotel) रूम की बुकिंग के लिए लोकप्रिय एप ओयो (OYO) का एक नया विवाद सामने आया है. यह एप ऐसी होटल्स में भी रूम बुक कर रहा है जो मौजूद ही नहीं हैं. ऐसी होटल्स के बारे में परेशान ग्राहकों ने शिकायत भी की है, लेकिन इस गड़बड़ पर ओयो एप ने कोई कार्रवाई नहीं की है. ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर अपने कड़वे अनुभव शेयर किए हैं. दरअसल यह मामला एक सोशल मीडिया पोस्ट (social media post) से सामने आया है. हालांंकि ओयो की तरफ से सीईओ रोहित कपूर का मैसेज भी है कि उन्होंने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. हमारे ग्राहकोंं को दिक्कत हुई इसके लिए हम माफी मांगते हैं.
अभिशांत पंत ने ओयो एप के बारे में अपने कड़वे अनुभव को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट की है. इसमें उन्होंने बताया है कि 24 दिसंबर को वे दोस्तों के साथ पुडुचेरी घूमने के लिए प्लान कर रहे थे और उन्होंने ओयो की मदद से वहां एक होटल में रूम बुक किए थे. लेकिन जब वे पुडुचेरी पहुंचे तो मालूम हुआ कि ऐसा कोई होटल मौजूद ही नहीं है. अभिशांत कहते हैं कि रात 11 बजे अनजान शहर के सुनसान इलाके में पहुंचने के बाद आपको पता लगता है कि आप ठगे जा चुके हैं. जब कोई होटल ही नहीं है तो फिर आप क्या करेंगे. और जब ओयो कस्टमर केयर से बात करने की कोशिश की गई तो वे मदद करने की बजाए, साफ कहा कि अब हम आपकी मदद नहीं कर सकते.